Bihar BSCB Assistant & Assistant Manager Recruitment 2022: बिहार स्टेट को-ऑपरेटिव बैंक (Bihar State Co-Operative Bank) ने असिस्टेंट और असिस्टेंट मैनेजर के पदों (BSCB Assistant & Assistant Manager Recruitment 2022) पर बंपर भर्तियां निकाली हैं. वे कैंडिडेट्स जो इन पदों (Bihar Bank Jobs) पर आवेदन करने के इच्छुक हों, वे नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से फॉर्म भर सकते हैं. इन पदों (Bihar Government Job) की खास बात ये है कि इनके लिए ग्रेजुएशन किए कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं. चयन होने पर इन कैंडिडेट्स की नियुक्ति डिस्ट्रिक्ट सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंकों में होगी.

वैकेंसी डिटेल –
इस रिक्रूटमेंट ड्राइव ( Bihar BSCB Assistant & Assistant Manager Recruitment 2022) के माध्यम से कुल 276 पदों पर भर्ती होगी. इनमें से 245 पद असिस्टेंट (मल्टीपर्पज) के हैं और 31 पद असिस्टेंट मैनेजर के हैं. ये भी जान लें कि इन पदों पर अप्लाई करने की लास्ट डेट 09 अक्टूबर 2022 है. अंतिम तारीख के पहले बताए गए प्रारूप में अप्लाई कर दें.

कौन कर सकता है अप्लाई –बीएससीबी के इन पदों पर आवेदन कल यानी 09 सितंबर से शुरू हो गए हैं. इन पर अप्लाई करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने किसी मान्यता प्राप्त विषय से ग्रेजुएशन किया हो. साथ ही उसके पास भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से कंप्यूटर एप्लीकेशन में डिप्लोमा भी होना चाहिए. जहां तक आयु सीमा की बात है तो इन पदों क लिए कैंडिडेट की आयु 18 से 37 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

देना होगा इतना आवेदन शुल्क –
इन पदों पर अप्लाई करने के लिए जनरल कैटेगर के उम्मीदवारों को 850 रुपए शुल्क देना होता है. जबकि एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी कैंडिडेट्स को आवेदन के लिए शुल्क के रूप में 650 रुपए देने होते हैं.

Related Posts