TNPSC recruitment 2022: रिपोर्टर की नौकरी तलाश रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है. तमिलनाडु लोक सेवा आयोग (Tamil Nadu Public Service commission) ने तमिलनाडु विधान सभा सचिवालय सेवा में अंग्रेजी रिपोर्टर और तमिल रिपोर्टर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों पर करने की अंतिम तिथि 12 अक्टूबर है. उम्मीदवार को 17 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक अपने आवेदन फॉर्म में बदलाव करने का अवसर दिया जाएगा. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट tnpsc.gov.in  पर जाकर अंतिम तारीख से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

जानें वैकेंसी डिटेल्स 
इस भर्ती अभियान के तहत कुल 9 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी, जिनमें से 6 रिक्तियां अंग्रेजी रिपोर्टर के पद के लिए हैं और 3 रिक्तियां तमिलनाडु विधान सभा सचिवालय सेवा में तमिल रिपोर्टर के पद के लिए हैं. आवेदन करने से पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन ध्यान से पढ़ने की सलाह दी जाती है. 

जानें आवेदन शुल्क 
आवेदन शुल्क  के रूप में उम्मीदवारों को 150 रुपये और परीक्षा शुल्क के रूप में 200 रुपये का भुगतान करना होगा. इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी डिटेल्स चेक कर लें ताकि आवेदन करते समय किसी भी तरह का कोई परेशान न हो. 

जानें शैक्षणिक योग्यता
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास  किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री अनिवार्य रूप से होनी चाहिए.

चयन प्रक्रिया 
रिपोर्टर भर्ती के लिए चयन दो चरणों में होगा
परीक्षा (कंप्यूटर आधारित टेस्ट)
साक्षात्कार के रूप में मौखिक परीक्षा

Related Posts